मिस एवं मिसेज हरियाणा-2019 आडिशन शुरू

0
148

गुरुग्राम में 1 व 2 मार्च से मिस एवं मिसेज हरियाणा-2019 के लिए आडिशन होने जा रहे हैं। इस कार्यक्रम में महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी मिलेगा।

गत 28 जनवरी को मिस एंड मिसेज हरियाणा-2019 (Miss & Mrs Haryana-2019) का ऑडिशन को रोहतक शहर के एक निजी होटल में कराया गया। ब्रांड एम्बेस्डर ज्योति बेदी, डायरेक्टर ज्योति, भूमि बेदी व शिवम ने रैम्प पर कैटवॉक करने वाली प्रतिभागियों की प्रतिभा का आंकलन किया। ज्यूरी में शामिल ललिता सिंह, कोमल छिक्कारा, डिम्पल डंग ने रिजल्ट घोषित किए। ऑडिशन में मिस, मिस्टर एंड मिसेज क्लासिक कैटेगरी में प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। आयोजकों ने बताया कि रोहतक के बाद पानीपत, हिसार व गुरुग्राम में ऑडिशन लिए जाएंगे। ग्रांड फिनाले 7 अप्रैल को कराया जाएगा। इसमें मिस्टर एंड मिसेज हरियाणा के नामों की घोषणा की जाएगी।

मिस एवं मिसेज हरियाणा-2019 आडिशन शुरू

Mrs Haryana-2018 की विजेता रीतू कटारिया ने एक ब्यान में बताया कि गुरुग्राम आडिशन में आने वाले प्रतिभागियों को फ्री में मेक ओवर व फोटो शूट दिया जाएगा। उन्होने कहा कि इस कार्यक्रम से महिलाओं को अपनी प्रतिभा को समाज में दिखाने का अवसर मिलेगा। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना है। आगे उन्होने बताया कि समाज में महिलाएं अब किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए केवल आगे ही नहीं बढ़ रही हैं बल्कि आज समाज का एक अभिन्न अंग बन गई है। हर क्षेत्र में आज महिलाओं की जरूरत है चाहे देश की इज्जत का सवाल हो, भारत माता की रक्षा का सवाल हो, चाहे घर में ग्रहणी का कार्य हो।

आडिशन की निदेशक देविका धीर सिंह ने कहा कि दो दिवसीय कार्यशाला में प्रतिभा को निखारने के लिए, होने वाले कार्यक्रम में घर में रहने वाली महिलाओं को उनकी प्रतिभा का सम्मान मिलने जा रहा है। जिसके लिए बहुत सारे कलाकार गुडगांव में एक छत के नीचे इकट्ठे होंगे। जिसमें प्रसिद्ध म्यूजिक व संगीतकार नीलम बत्रा, कलाकार अविराल गुप्ता, फिल्म निर्माता इशान पाठक, टीवी स्टार निशांक राजपाल, अंकित सिंह आदि इकट्ठे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here