शूटर मनु भाकर, मुस्कान और अरुणिमा ने पिल्सन सिटी में चल रहे शूटिंग होप्स गेम्स में जीते 2 स्वर्ण पदक |

0
55

गोल्डन गर्ल मनु भाकर ने चेक रिपब्लिक की पिल्सन सिटी में चल रहे वर्ल्ड कप मीटिंग ऑफ शूटिंग होप्स गेम्स में एक बार फिर से कमाल कर दिया है| एक बार फिर से मनु ने 15 जुलाई को वर्ल्ड कप मीटिंग ऑफ शूटिंग होप्स गेम्स में  2 स्वर्ण पदक ओर जीत लिए है। अब तक मनु इस प्रतियोगिया मे 3 स्वर्ण पदक जीत चुकी है।

आपकों बता दें कि 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड इवेंट (10m Air Pistol Mixed Event) में मनु ने यह कारनामा कर दिखाया है। इस इवेंट में उनका साथ देने के लिए हरियाणा के करनाल की शूटर मुस्कान और यूपी की अरुणिमा भी उनके साथ थी।शूटर मनु भाकर, मुस्कान और अरुणिमा ने पिल्सन सिटी में चल रहे शूटिंग होप्स गेम्स में जीते 2 स्वर्ण पदक |

तीनों बेटियों की कड़ी मेहनत और विश्वास से इस इवेंट में भारत को पहला स्थान प्राप्त हुआ है। वहीं दूसरे स्थान पर हंगरी और तीसरे पर रशिया के खिलाड़ी रहे।

झज्जर की बेटी गोल्डन गर्ल और अनीष भनवाला ने चेक रिपब्लिक में मीटिंग ऑफ शूटिंग होप्स टूर्नामेंट में जीता गोल्ड

चेक रिपब्लिक की पिल्सन सिटी (Pilsen City of the Czech Republic) में हुए मीटिंग ऑफ शूटिंग होप्स टूर्नामेंट (Meeting of Shooting Hops Tournament) में मनु भाकर ने महिलाओ की 10 मीटर एयर पिस्टल में गोल्ड मेडल जीता।

[ads1]

मनु के साथ अनीष भनवाला भी टूर्नामेंट में खिताब जीतने में सफल रहे। अनीश ने पुरुष 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल (Rapid Fire Pistol) में गोल्ड जीता।

बता दें कि एक साल के अंदर शूटर मनु भाकर ने विश्व स्तर पर जीता अपना 11वां स्वर्ण पदक जीता है। मनु इससे पहले कामनवेल्थ गेम्स और शूटिंग वर्ल्ड गेम्स में भी पदक जीत चुकी है।

Related – 

Leave a Reply